logo

पुलिस की सामने ही उलझा रहा दो पक्ष, खूब हुई मारपीट; जमकर चले रोड़े-पत्थर

lada.jpg

द फॉलओप डेस्कः
बोकारो जिले के चास प्रखंड के बहादुरपुर मोड़ स्थित भंगाबाजार गांव में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। पुलिस के सामने ही खूब रोड़ेबाजी की गई। पुलिस के सामने ही दोनों पक्ष एक दूसरे को दौड़ा- दौड़ा कर पीट रहे थे। पुलिस के सामने ही लोगों ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे और चदरा की शीट उखाड़ कर फेंक दिया। महिलाएं भी पीछे नहीं रही वह भी पुलिस की गाड़ी के सामने ही शख्स को पीटने पर उतारू हो गई। किसी तरह पुलिस भीड़ से उसे हटाकर ले गई। बताया जा रहा है कि एक पक्ष से छह लोग और दूसरे पक्ष से एक व्यक्ति घायल हुए हैं। मौके पर पहुंची पिंड्राजोरा पुलिस ने सभी घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां घायलों का इलाज चल रहा है। 


जमीन का है विवाद 
बताया गया कि भंगाबाजार गांव के माणिक मंडल के खाता संख्या 01 प्लॉट नंबर 675 की 61 डिसमिल जमीन को लेकर शर्मा बाउरी, विजय बाउरी और अनिल बाउरी और बहादुरपुर गांव के माणिक मंडल के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था। उस जमीन के बगल में माणिक मंडल द्वारा दो मंजिला कंक्रीट का भवन बनाया गया है। माणिक बगल की जमीन पर दूसरा घर बनाने के उद्देश्य से दीवार खड़ा कर उसकी ढलाई की तैयारी कर रहा था, तभी गांव की ही भारती देवी, बधन बाउरी, विमला देवी, संतोष बाउरी, अनिल बाउरी और नुनीवाला देवी ने निर्माण कार्य रोकने को कहा। लेकिन, माणिक मंडल ने इस जमीन को अपनी जमीन बता कर निर्माण कार्य जारी रखा। 


पुलिस ने शांति बनाए रखने की अपील की 
इसी को लेकर दोनों पक्षों के लोग आपस में भीड़ गये। घटना की जानकारी मिलते ही गांव से दर्जनों लोग आ गये और पथराव शुरू कर दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों के सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। प्रभारी थानाध्यक्ष दीपक कुमार साह और अंचलाधिकारी दिवाकर दुबे ने दोनों पक्ष के लोगों को शांत कराया और मामले में शांति बनाये रखने की अपील की।